टी10 लीग: पहली ही गेंद पर आउट हुए वीरेंद्र सहवाग

शारजाह में चल रहे  टी10 क्रिकेट लीग में जहां पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक बनाई, वहीं भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग पहली ही गेंद पर बिना कोई रन बनाए आउट हो गए।'बूम-बूम अफरीदी' के इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत उनकी पख्‍तूंस टीम ने गुरुवार को खेले गए मैच में वीरू की मराठा अरेबियंस को  25 रन से पराजित किया। मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पख्‍तून की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में चार विकेट पर 121 रन का स्‍कोर बनाया। 
टीम के लिए फखर जमां ने सर्वाधिक 45 रन बनाए। फखर ने 22 गेंदों पर तीन चौके और इतने ही छक्‍के लगाते हुए यह रन बनाए। लियाम डॉसन ने 23 गेंदों पर 44 रनों का योगदान दिया। उनकी इस पारी में तीन चौके और चार छक्‍के शामिल थे। टीम के कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने छह गेंद पर 10 रन बनाए और वे रन आउट हुए। मराठा अरेबियंस के लिए इमाद वासिम ने सर्वाधिक दो विकेट लिए।
जवाब में 122 रन का लक्ष्‍य हासिल करने के इरादे से मैदान में उतरी मराठा अरेबियंस टीम 10 ओवर में सात विकेट पर 96 रन की बना सकी और 25 रन से मैच हार गई। एलेक्‍स हेल्‍स ने नाबाद 57 रन की पारी खेली लेकिन अन्‍य बल्‍लेबाजों से उन्‍हें सहयोग नहीं मिल पाया। एक समय टीम का स्‍कोर दो विकेट पर 46 रन था लेकिन शाहिद अफरीदी ने पारी के पांचवें ओवर में लगातार गेंदों पर आर। रोसाउ, ड्वेन ब्रावो और कप्‍तान वीरेंद्र सहवाग को आउट करते हुए मराठा अरेबियंस टीम की कमर तोड़ दी। वीरू ने सहवाग को आउट करते ही अपनी हैट्रिक पूरी की।
रोसोउ ने जहां 5 रन बनाए वहीं ब्रावो और सहवाग पहली ही गेंद पर आउट हुए। पख्‍तून के लिए शाहिद अफरीदी ने दो ओवर में 7 रन देकर तीन विकेट लिए। मोहम्‍मद इरफान और सोहेल खान के खाते में दो-दो विकेट आए। शाहिद अफरीदी को मैन आॅफ द मैच घोषित किया गया। जीत पर पख्‍तून टीम को दो अंक हासिल हुए।