ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर ये काम ज़रूर करते हैं अक्षय कुमार, इस बार भी करेंगे

ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर ये काम ज़रूर करते हैं अक्षय कुमार, इस बार भी करेंगे

 
 
ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर ये काम ज़रूर करते हैं अक्षय कुमार, इस बार भी करेंगेट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर ये काम ज़रूर करते हैं अक्षय कुमार, इस बार भी करेंगे
ट्विंकल का जन्मदिन 29 दिसंबर को होता है, जिसे अक्षय खास तरीके से मनाने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार ने इस दिन छुट्टी ले रखी है।

 

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन को लेकर अक्षय कुमार हमेशा ही उत्साहित रहते हैं। वह इन बातों का खास ख्याल रखते हैं कि भले ही अपने बर्थडे वह काम कर रहे हों, लेकिन वह बेटर हाफ़ ट्विंकल का जन्मदिन खास तरीके से सेलिब्रेट करना नहीं भूलते हैं।

ट्विंकल का जन्मदिन 29 दिसंबर को होता है, जिसे अक्षय खास तरीके से मनाने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार ने इस दिन छुट्टी ले रखी है। इसलिए उन्होंने अपने कामों की सारी लिस्ट और शेडयूल इस तरीके से तैयार करके रखा है कि अब वह इस दिन न तो किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और न ही कोई और काम कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने स्टार प्लस के शो लाफ्टर चैलेंज से भी छुट्टी ले रखी है। इस बार भी हर बार की तरह वह ट्विंकल का जन्मदिन इंडिया से बाहर ही मनाने वाले हैं। पिछले कई सालों से डेस्टिनेशन बर्थडे का सिलसिला अक्षय ने ट्विंकल के लिए किया है और वह इस बार उन्हें लेकर साउथ अफ्रीका जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वह साउथ अफ्रीका की ऐसी जगहों पर जाने वाले हैं, जहां वह पहले कभी नहीं गये। अक्षय ने बीवी के लिए और भी दिलचस्प प्लानिंग की हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन का ट्रेलर आ चुका है। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर हैं और फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना हैं।