Box Office: भोली की बातों और चूचा की चालों से फुकरे रिटर्न्स को हुआ 37 करोड़ का मुनाफ़ा

Box Office: भोली की बातों और चूचा की चालों से फुकरे रिटर्न्स को हुआ 37 करोड़ का मुनाफ़ा

Box Office: भोली की बातों और चूचा की चालों से फुकरे रिटर्न्स को हुआ 37 करोड़ का मुनाफ़ाBox Office: भोली की बातों और चूचा की चालों से फुकरे रिटर्न्स को हुआ 37 करोड़ का मुनाफ़ा
फुकरे रिटर्न्स को बॉलीवुड की 'स्लिपर हिट' कहा जा रहा है। ये ठीक स्लिपर सेल की तरह का काम है। फुकरे रिटर्न्स भी चुपचाप बॉक्स ऑफ़िस के खेल में अपना काम कर गई।

 

मुंबई। इस साल बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी फुकरे रिटर्न्स को दर्शकों से लगातार दूसरे हफ़्ते में भी इतनी पसंद मिली है कि फिल्म का मुनाफ़ा 37 करोड़ से भी ज़्यादा हो चुका है। फिल्म को अब भी अच्छे कलेक्शन मिल रहे हैं।

फुकरे रिटर्न्स ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दूसरे वीकेंड में भी जो छप्पर फाड़ कमाई की थी, वैसी सोमवार को नहीं हुई और मंगलवार को भी फिल्म का कलेक्शन दो करोड़ 10 लाख रूपये रहा।  फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन  70 करोड़ 46 लाख रूपये पहुंच गया है। मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित इस फिल्म ने आठ करोड़ 10 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में 32 करोड़ 20 लाख रूपये, पहला हफ़्ता पूरा होने पर 50 करोड़ 55 लाख रूपये और दूसरे वीकेंड में 15 करोड़ 56 लाख रूपये की कमाई की। अब हम आपको यहां फुकरे की कमाई और फायदे का गणित बता देते हैं। रिचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फज़ल और मनजोत सिंह स्टारर फिल्म फुकरे रिटर्न्स में करीब 31 करोड़ रूपये की लागत लगी, जिसमें प्रिंट और पब्लिसिटी के नौ करोड़ रूपये भी शामिल हैं। इस बॉलीवुड ट्रेड की भाषा में ‘ स्लिपर हिट’ यानि स्लिपर सेल की तरह ख़ुफ़िया हिट कहा जा सकता है। फिल्म के लाइफ़ टाइम कलेक्शन के करीब 77 करोड़ जाने की उम्मीद है। फिल्म से डिस्ट्रीब्यूटर शेयर 38 करोड़ 65 लाख रूपये बनता है, सेटेलाईट,डिजिटल और म्यूजिकल राइट्स से 30 करोड़ रूपये मिले हैं जबकि ओवरसीज से करीब 10 करोड़ का कलेक्शन आना है। करीब 70 करोड़ रूपये के इस कलेक्शन के साथ फिल्म को 37 करोड़ करोड़ 65 लाख रूपये का मुनाफ़ा हुआ है, जो 121 प्रतिशत से भी ज़्यादा है।

 

फुकरे रिटर्न्स ने इस साल आई कई बड़े स्टारों की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है, जिसमें रणबीर कपूर- कटरीना कैफ की जग्गा जासूस, शाहरुख़ खान-अनुष्का शर्मा की जब हैरी मेट सेजल और अर्जुन-श्रद्धा के हाफ गर्लफ्रेंड शामिल है।