पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात चुनाव को तमाशा बना दिया: शिवसेना


मुंबई। शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 'तमाशा करने' व मौजूदा गुजरात चुनाव अभियान को 'निम्न स्तर' तक पहुंचाने का आरोप लगाया है। केंद्र और महाराष्ट्र सरकार में एनडीए घटक के रूप में शामिल शिवसेना ने कहा कि मोदी कांग्रेस पर निशाना साधने के लिए विकास के मुद्दे को छोड़कर 'तू-तू, मैं-मैं' पर उतर आए हैं। 
शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में कहा कि कैसे मोदी अपनी जनसभा में कभी 'बहुत भावुक' व कभी 'बहुत आक्रमक' रुख अख्तियार कर लेते हैं और आश्चर्य जताया कि राहुल गांधी को हराने के लिए कैसे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, सभी कैबिनेट मंत्री, बीजेपी के मुख्यमंत्री इस तरह की निम्न स्तरीय चुनावी रणनीति अपना रहे हैं। 
पीएम के भाषण से 'विकास' गायब 
शिवसेना ने मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा, 'वह राष्ट्रीय नेता से ज्यादा खुद को क्षेत्रीय नेता के रूप में पेश कर रहे हैं लेकिन जब कोई क्षेत्रीय अस्मिता का मुद्दा उठाता है तो वे लोग राष्ट्रीय गौरव की तलवार चलाकर चुप रहने की धमकी देते हैं।' 
शिवसेना ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी भाषणों से विकास गायब है। मोदी ने यह दावा कर अपने को छोटा बना लिया है कि निलंबित कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के उनके विरुद्ध बयान से गुजरात की अस्मिता अपमानित हुई है।