Big Debuts: जाह्नवी कपूर समेत 2018 में गदर मचाने आ रहे हैं ये 5 स्टार किड्स

Big Debuts: जाह्नवी कपूर समेत 2018 में गदर मचाने आ रहे हैं ये 5 स्टार किड्स

 

 
Big Debuts: जाह्नवी कपूर समेत 2018 में गदर मचाने आ रहे हैं ये 5 स्टार किड्स
ईशान ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फ़िल्म बियांड द क्लाउड्स में भी लीड रोल निभा रहे हैं। इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट तय करेगी कि ईशान का डेब्यू बियांड द क्लाउड्स से होगा या धड़क से।

 

मुंबई। ख़ान तिकड़ी के स्टारडम की कहानियों के बीच स्टार किड्स की एक और जनरेशन फ़िल्मी दुनिया में आने के लिए अंगड़ाई ले रही है। इस पीढ़ी में कुछ के हाथ पहली फ़िल्म लग चुकी है, बाक़ी अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे हैं। चलिए, डालते हैं ऐसे स्टार किड्स पर एक नज़र, जो आने वाले दिनों में पर्दे पर अपना हुनर दिखाने को बेताब हैं।

2018 में जिन स्टार किड्स का बड़े पर्दे पर आगमन होने वाला है उनमें सबसे अहम नाम है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का। करण जौहर जाह्नवी को 'धड़क' से बॉलीवुड में लांच कर रहे हैं। इस फ़िल्म में जाह्नवी के अपोज़िट ईशान खट्टर हैं, जो शाहिद कपूर के हाफ़ ब्रदर हैं। ईशान नीलिमा अज़ीम और राजेश खट्टर के बेटे हैं। धड़क 6 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग पहली दिसंबर से राजस्थान के उदयपुर शहर में शुरू हो गयी है। 

इस फ़िल्म के अलावा ईशान ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फ़िल्म बियांड द क्लाउड्स में भी लीड रोल निभा रहे हैं। इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट तय करेगी कि ईशान का डेब्यू बियांड द क्लाउड्स से होगा या धड़क से। को चुना। सुनने में आया है कि मजीदी इस यंग एक्टर से काफ़ी प्रभावित हैं।
 

आने वाले स्टार किड्स में सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान पर भी सबकी नज़रें हैं। सारा का डेब्यू पक्का हो चुका है। वो अभिषेक कपूर की फ़िल्म 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत संग डेब्यू कर रही हैं। फ़िल्म का एक भाग केदारनाथ धाम में शूट हो चुका है। फ़िल्म कहानी उत्तराखंड में आई बाढ़ के इर्द-गिर्द बुनी गयी है।

सनी देओल के बेटे करण देओल आने वाले वक़्त में बड़े पर्दे पर दिखेंगे। पापा सनी के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म पल पल दिल के पास से करण डेब्यू करेंगे। फ़िलहाल फ़िल्म की शूटिंग चल रही है।

 

गदर जैसी रिकॉर्डमेकर फ़िल्म बनाने वाले अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष को बॉलीवुड में लांच कर रहे हैं। फ़िल्म का टाइटल जीनियस है। उत्कर्ष ने गदर में सनी देओल के बेटे का रोल निभाया था।