जिग्नेश मेवाणी का ढट मोदी पर हमला, 'हिमालय जाकर हड्डियां गलाएं'

जिग्नेश मेवाणी का ढट मोदी पर हमला, 'हिमालय जाकर हड्डियां गलाएं' 
 
नई दिल्ली: गुजरात चुनाव तो खत्म हो गया लेकिन जुबानी हमला अभी भी जारी है। वडगाम से पहली बार विधायक चुने गए जिग्नेश मेवाणी ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमला बोलते हुए उन्हें  रिटायर होने तक की सलाह दे डाली। दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि पीएम मोदी अब बूढ़े हो गए हैं, वह वही अपनी पुराने बोरिंग भाषण लोगों को सुना रहे हैं। उन्हें अब ब्रेक लेना चाहिए और रिटायर हो जाना चाहिए। हमने उन्हें विकास और नौकरी के मुद्दे पर चैलेंज किया था।

लोगों को नहीं है मोदी पर भरोसा
मेवाणी ने कहा कि अब लोगों को मोदी पर भरोसा नहीं है। अब लोगों को हार्दिक अल्पेश, कन्हैया कुमार पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनावों में दलित समाज के लोग बीजेपी के खिलाफ वोट देंगे। मेवाणी ने कहा कि चुनाव में भले ही बीजेपी जीती हो, लेकिन हमारी नैतिक जीत हुई है। जिग्नेश ने आगे कहा कि मोदी जी को हिमालय चले जाना चाहिए और वहां जाकर हड्डियां गलानी चाहिए। इस बयान के बाद उनसे जब कहा गया कि क्या वह इसके लिए खेद प्रकट करेंगे? इसके जवाब में मेवानी ने कहा, 'राहुल गांधी भी मुझे बयान से पीछे हटने कहेंगे तो मैं नहीं हटूंगा। मैं अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगने वाला।' 

मोदी को लेकर पहले भी दिया था विवादित बयान
गौरतलब है कि अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मशरूम खाने को लेकर विवादित बयान दिया था। अल्पेश ने दावा किया था कि पीएम मोदी 1 महीने में 1 करोड़ से ज्यादा के मशरूम खा जाते हैं।