रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच से पहले ईशांत शर्मा बाहर हुए

मुंबई हलचल

रणजी ट्रॉफी के अहम सेमीफाइनल मुकाबले के पहले दिल्‍ली की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान ईशांत शर्मा टखने की चोट के कारण 17 दिसंबर से पुणे में बंगाल के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मैच में नहीं खेल सकेंगे। तेज गेंदबाज ईशांत को श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट के दौरान टखने में चोट लगी थी। दूसरी ओर, नियमित टेस्ट खिलाड़ी मोहम्मद शमी और ऋद्धिमान साहा की सेवाएं मिलने से बंगाल की टीम की संभावनाओं को इस मैच में मजबूती मिली है।
अपने लंबे बालों के कारण स्‍कूल में मुसीबत में फंसे थे तेज गेंदबाज ईशांत
दिल्ली टीम प्रबंधन के एक सदस्य ने कहा, ईशांत के टखने में चोट लगी है और वह नहीं चाहते कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले यह गंभीर हो जाए। दिल्ली की टीम ईशांत के बिना पुणे पहुंच गई है। गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने नियमित टेस्ट क्रिकेटरों को अपने अपने राज्य के लिये रणजी मैच खेलने की अनुमति दे दी है। ईशांत की गैर मौजूदगी में ऋषभ पंत दिल्ली टीम की अगुवाई करेंगे।
गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
ईशांत शर्मा का इस अहम मुकाबले के लिए उपलब्‍ध नहीं होना दिल्‍ली की टीम को भारी पड़ सकता है। यह तेज गेंदबाज इस समय अच्‍छे फॉर्म में था। दिल्‍ली के रणजी ट्रॉफी मुकाबलों के अलावा श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में भी ईशांत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था।